प्रबंधक के सुस्त रवैया के कारण खाताधारक परेशान
जोबट से हर्षित शर्मा की रिपोर्ट
आप हमारी बैंक के सम्मानीय ग्राहक हो अब यह वाक्य बैंक की सिर्फ शोभा बनकर ही रह गया है इस वाक्य पर बैंक के अधिकारी कर्मचारियों को कोई लेना देना नहीं है अब ऐसा लगता है की ग्राहक बेचारा परेशान हो तो हो ग्राहक की परेशानी से बैंक के अधिकारी कर्मचारियों को कोई लेना देना नहीं है।
अगर आप अपनी पासबुक में एंट्री करवाने के लिए मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा जोबट में जा रहे हैं तो ध्यान रखें इस बैंक में कई दिनों से पासबुक एंट्री करने की मशीन खराब है।पासबुक एंट्री करने की मशीन तो उपलब्ध हैं लेकिन वो खराब है।
बैंक के अधिकारीयों ओर कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। पासबुक प्रिंटर मशीन पिछले कई दिनों से खराब पड़ी है मशीन खराब होने से लोगों के पासबुक में एंट्री नहीं हो पा रही है। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिससे खाताधारक मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक जोबट के कर्मचारियों के प्रति नाराजगी जता रहे।
कर सलाहकार अमित वाणी ने बताया कि अभी ऑडिट का समय चल रहा है जिसकी 31 अक्टूबर अंतिम तिथि है।जिससे कर सलाहकार के साथ-साथ उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
"पासबुक प्रिंटर कई दिनों से खराब है मैं जल्द से जल्द प्रिंटर सही करवाने की कोशिश करूंगा एक-दो दिन में पासबुक प्रिंट होना शुरू हो जायेगी"
-जी.एस चौहान
मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक मैनेजर ,जोबट
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